23 अप्रैल 2021

मैं बालिग हूं मैंने अपनी मर्जी से निकाह किया है, मेरी ससुराल वालों को परेशान न करें

बरेली। बरेली शहर की रहने वाली एक युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के घर वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। इसलिए उनके मिलन में बाधा आ रही थी। दोनों ने प्रेम की राह में आगे बढने के लिए घर छोड़ दिया। प्रेमी-प्रेमिका ने घर से भागकर शादी कर ली। शादी के बाद प्रेमिका ने एक वीडियो वायरल करके अपने घर वालों से कहा है कि मैं बालिग हूं और मैंने अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ निकाह कर लिया है। अब किसी के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई न की जाए।

https://rishtehainanmol.blogspot.com/2021/04/blog-post_96.html
प्रतीकात्मक चित्र

मालूम हो कि नवाबगंज कस्बे की एक किशोरी का एक युवक से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक सप्ताह पूर्व किशोरी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उन्हें उसका कोई पता नहीं मिला। जिससे परेशान उसके परिजनों ने प्रेमी के खिलाफ पुलिस को तहरीहर दे कार्रवाई की मांग की। जिस पर पुलिस ने किशोरी की बरामदी के लिए उसके प्रेमी के परिजनों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया।

 दादी के साथ बाजार गई युवती लौटी तो शादी करके,फिर घर वालों से हुई तकरार


 पुलिस से परेशान होकर किशोरी ने बुधवार को अपने प्रेमी के साथ एक वीडियो वायरल किया है। 39 सेकेंड के इस वीडियो में किशोरी ने खुद को बालिग बताते हुए कहा है कि उसने अपनी मर्जी से बिना किसी दवाब के अपने प्रेमी से निकाह किया है। उसने उसके साथ कोर्ट मैरिज भी कर ली है। अब मेरे पति के परिजनों को परेशान न किया जाए। वायरल वीडियो के साथ ही उसने अपने निकाह के रजिस्ट्रेशन की कॉपी भी वायरल की है।

 मैं अपने प्यार के बिना नहीं रह सकती अगर किया तो अपनी जान दे दूंगी...

किशोरी के घर वाले उसके प्रेमी के परिजनों को परेशान कर रहे थे। युवती के परिजनों का आरोप था कि उसकी बेटी को उसके बेटे ने बहला -फुसलाकर ले गया है, जबकि उनकी बेटी बालिग है, वह अपने मन से प्रेमी के साथ गई थी, वीडियो वायरल होने के बाद बाद यह साबित हो गया। 

 किशोरी को मामा से हुआ प्यार, जब घर वालों ने कही और तय किया रिश्ता तो मचाया बवाल


कोई टिप्पणी नहीं: