02 अप्रैल 2023

प्रेमी का रिश्ता तय होने की खबर से प्रेमिका हुई आग बबूला, होटल में ले जाकर आशिक ​ने किया यह हाल

 दिल्ली।अपने से दस साल युवक के प्यार में पड़ी महिला को उस समय गहरा झटका लगा जब उसे पता चला कि उसके प्रेमी की शादी की किसी से तय  हो गई है। इसके बाद उसने इतना गदर मचाया कि प्रेमी उससे मिलने के लिए होटल में तैयार हो गया, लेकिन वह मन कुछ और सोच कर आया था, जिसे प्रेमिका समझ नहीं पाई। प्रेमी के साथ रासलीला रचाने के लिए पति और बेटों को झूठ बोलकर निकली महिला को प्रेमी ने होटल के बाथरूम में कैंची से गोदकर मारकर वहां से फरार हो गया। होटल के बाथरूम में महिला का शव जब कर्मचारी देखे तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर उसके घर वालों को बुलाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि सोनू की शादी तय हो गई थी। महिला शादी का विरोध कर रही है। इसी विवाद में सोनू ने उसकी हत्या कर दी। 


18 वर्ष के बच्चे की मां निकली प्रेमिका


पुलिस ने बताया कि प्रेमी जोड़ा मूलरूप से इटावा जिले का रहने वाला था। दोनों एक कंपनी में सिलाई काम करते थे। महिला से प्रेमी की उम्र दस साल कम थी,उसकी शादी दो मई को होने वाली थी, जिसका प्रेमिका विरोध करती ​थी।  इसी विवाद में सोनू ने उसकी हत्या कर दी। मूलरूप से इटावा निवासी राजेंद्र बाबू छिजारसी गांव के चोटपुर कॉलोनी में किराये के मकान में पत्नी अनीता और दो बेटों के साथ रहता हैा। बड़ा बेटा 18 साल और छोटा 13 साल का है। आरोपी सोनू भी इटावा के काठमऊ का रहने वाला है। वह बहलोलपुर गांव में किराये के मकान में रहता था। राजेंद्र की पत्नी अनीता और सोनू की मुलाकात करीब तीन साल पहले शादी समारोह के दौरान गांव में हुई थी। इसके बाद धीरे-धीरे सोनू और अनीता में बातचीत होने लगी। 


होटल में मिलता था प्रेमी जोड़ा


सोनू राजेंद्र बाबू को परिवार सहित नोएडा के छिजारसी गांव ले आया। यहां वह जिस कंपनी में सिलाई का काम करता था, वहीं राजेंद्र को हेल्पर की नौकरी दिला दी। सोनू ने अनीता को भी वहीं सिलाई का काम दिला दिया। धीरे-धीरे सोनू और अनीता एक दूसरे के करीब आ गए।करीब दो साल से दोनों के बीच प्रेम संबंध था। सोनू अनीता से उम्र में करीब दस साल छोटा है। तीन मई को उसकी शादी तय हुई थी। इस बात को लेकर अनीता से उसका विवाद हुआ था। दोनों शुक्रवार दोपहर को इसी मसले को लेकर ओयो होटल में पहुंचे थे। जहां शादी की बात को लेकर फिर से विवाद हो गया और आरोपी ने धागा काटने वाली कैंचीनुमा कटर से हमला कर अनीता की हत्या कर फरार हो गया।


बाथरूम में ले जाकर की हत्या


एसीपी अमित प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी सोनू महिला से दस साल छोटा है। होटल के बाथरूम में उसने महिला के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से पर वार किया। बाथरूम में खून के कुछ धब्बे मिले हैं। आरोपी ने खून को पानी से साफ कर सबूत मिटाने


का भी प्रयास किया था। शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि अनीता सोनू की शादी का विरोध कर रही थी। 

कोई टिप्पणी नहीं: