16 मई 2021

राखी सावंत बोली, हर कोई हिराइन नहीं बन सकता, इसलिए मैं आइटम गर्ल बन गई

मुंबई। बॉलीवुड फिल्में में अपने लटके-झटके से ​दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली राखी सांवत को चाहने वालों की एक बड़ी लिस्ट है। अपनी बात खुलकर रखने वाली राखी सावंत ने गत दिवस दिए एक मीडिया चैनल को इन्टरव्यू में अपनी बातें खुलकर रखी। राखी का कहना है कि बॉलीवुड ऐसा संसार ​है जिसमें हर तरह के लोगों को काम मिलता है। मुझे गर्व है कि मुझे आइटम गर्ल के रूप में काम मिला। इसी काम के बदौलत मेरा परिवार चल रहा है तो इसमें कोई बुराई नहीं है। राखी ने कहा कि उन्हें आइटम गर्ल कहलाने का कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि इसकी वजह से मेरे में खाना आता है। आइटम सांग के अलावा कई फिल्मों में राखी ने छोटी -छोटी भूमिका करके अपनी पहचान बनाई है। 

https://rishtehainanmol.blogspot.com/2021/05/blog-post_43.html

 फोटो सोशल मीडिया से साभार


रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कानन को दिए एक इंटरव्यू में राखी ने कहा, कि हर कोई लड़की हीरोइन नहीं बन सकती न बॉलीवुड में कोई आइटम गर्ल, कोई सिस्टर का करेक्टर, कोई निगेटिव रोल, कोई स्पेशल रोल, कोई मां का रोल, कोई भाभी का रोल निभाती है। इसी तरह मैं आइटम गर्ल के किरदार में फिट बैठती हुई तो इसमें बुराई क्या है। 


 फोटो सोशल मीडिया से साभार


राखी ने अपनी बात आगे आगे बढ़ाते हुए कहा कि जब मुझमें हिरोइनों वाला  टैलेंट नहीं था और मैं एक आइटम गर्ल बन गई, जिससे मेरा परिवार चला, तो मुझे इस चीज से कोई पछतावा नहीं। मुझे गर्व है कि बॉलीवुड ने मुझे एक जगह दी। मालूम हो कि राखी सावंत किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं, इनदिनों एक्ट्रेस लगातार लोगों को कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क पहनने की अपील कर रही हैं।


 फोटो सोशल मीडिया से साभार


राखी सावंत ने नच बलिए, पति पत्नी और वो और जरा नचके दिखा सहित कई रियलिटी शो में भी काम किया है। उन्होंने द राखी सावंत शोज और राखी का इंसाफ जैसे कुछ शो भी होस्ट किए है, उन्हें हाल ही में बिग बॉस 14 में एक चैलेंजर के रूप में देखा गया था और वो टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से एक थी। इस दौरान उन्होंने अपने रहस्यमय पति रितेश के बारे में भी कई खुलासे किये, जिनकी पहचान अभी तक सार्वजनिक नहीं हो पाई है।राखी सावंत राजनीति में भी कदम रखा था, अपनी एक राज​नीति पार्टी बनाकर मैदान में उतरी थी, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। हालांंकि राखी सावंत अपने बयान के कारण कई बार मीडिया के साथ ही दर्शकों के निशाने पर आती रही है, लेकिन अपनी बेबाकी पर वह टिकी रहती है।

कोई टिप्पणी नहीं: